दिनेश कार्तिक टीम के लिए नहीं हैं फिनिशर, इस भारतीय दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। जब भी टीम इंडिया को जरूरत पड़ी। उन्होंने रनों की बरसात की है। आईपीएल के बाद से ही वह टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश में लगे हुए हैं और टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं, लेकिन भारत के पूर्व सेलेक्टर कृष्णाचारी श्रीकांत ने बड़ा बयान दिया है। भारत के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी के श्रीकांत  कहा, ‘एक फिनिशर की आपकी परिभाषा गलत है। हां, दिनेश बहुत अच्छा कर रहा है। उन्होंने आईपीएल और यहां कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन वह फिनिशर नहीं है। जो खिलाड़ी 8वें या 9वें ओवर से मैच को खत्म कर सकता है उसे फिनिशर कहा जा सकता है। दिनेश जो कर रहे हैं उसे फाइनल टच कहा जा सकता है।

फिनिशिंग भूमिका को कर रहे ठीक

के श्रीकांत ने आगे बोलते हुए कहा,’एक वास्तविक फिनिशर 16-20 ओवर के बीच नहीं खेलता है। एक फिनिशर वह व्यक्ति होता है जो मैच को 8वें या 9वें ओवर से आगे ले जाता है और अंत में मैच को खत्म करता है। दिनेश कार्तिक की भूमिका तय है। वह शानदार प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन वह वास्तव में एक फिनिशर होने के बजाय फिनिशिंग भूमिका को ठीक कर रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अशोकनगर में नर्सिंग छात्र का रक्तरंजित शव बरामद

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत अशोकनगर स्टेट जनरल अस्पताल में नर्सिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र उद्भव सरकार का अस्पताल के निकट आगे पढ़ें »

जगदल व आमडांगा अंचल से फिर शक्तिशाली बम बरामद

जगदल : जगदल विधानसभा क्षेत्र के बासुदेवपुर थाना इलाके से फिर एक बार बम बरामद किए गए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम बासुदेवपुर आगे पढ़ें »

ऊपर