पंजाब को रोकने के लिए धोनी को आजमाना होगा अपना हर तीर

मुंबई : अपना पहला आईपीएल मैच हार चुके महेंद्र सिंह धोनी और उनकी चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम के शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले में अपने तरकश का हर तीर आजमाना होगा। चेन्नई को उसके पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था जबकि पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स से अपना पहला मुकाबला आखिरी गेंद पर जाकर जीता था चेन्नई और पंजाब अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेंगी जबकि दोनों की इस बार आमने सामने यह पहली भिड़ंत होगी। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने पिछले सत्र की अपनी फॉर्म को बरकरार रखते हुए 91 रन की शानदार पारी खेली थी। पंजाब के पास क्रिस गेल के रूप में एक धुरंधर बल्लेबाज है, जो अपने दिन किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकता है। धोनी को पंजाब को काबू में रखने के लिए राहुल और गेल को अंकुश में रखना होगा। धोनी को यह भी उम्मीद करनी होगी कि उसके बल्लेबाज खास तौर पर सुरेश रैना, अंबाती रायडू और वह खुद एक बड़ी पारी खेलें। रैना ने पहले मैच में अर्धशतक बनाया था जबकि रायुडू ने 23 रन बनाये थे और कप्तान धोनी खुद खाता खोले बिना आउट हो गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर