सीजन के पहले सुपर ओवर में जीती दिल्ली

चेन्नई : आईपीएल 2021 सीजन का 20वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टाई रहा। इसके बाद इस सीजन के पहले सुपर ओवर में हैदराबाद ने 8 रन का लक्ष्य दिया, जिसे दिल्ली की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। इससे पहले 160 रन के टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम आखिरी ओवर में 16 रन नहीं बना सकी थी। इस सीजन का यह पहला मैच टाई रहा है।

वार्नर के शॉर्ट रन के कारण हारी हैदराबाद
सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी हैदराबाद टीम के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियम्सन खेलने आए। ओवर की आखिरी बॉल पर दोनों ने 2 रन दौड़े, लेकिन वॉर्नर अपना पहला रन पूरा नहीं कर सके थे और दूसरे के लिए दौड़ पड़े थे। ऐसे में अंपायर ने इसे शॉर्ट रन करार दिया और टीम के खाते में 1 ही रन जोड़ा। यह टीम को भारी पड़ा, क्योंकि दिल्ली की टीम ने भी आखिरी बॉल पर 1 रन बनाकर मैच जीता। यदि वॉर्नर का रन शॉर्ट नहीं होता और दिल्ली को आखिरी बॉल पर 2 रन चाहिए होते तो सुपर ओवर भी टाई हो सकता था। ऐसे में मैच फिर किसी भी टीम के पाले में जा सकता था।

विलियम्सन ने नाबाद 66 रन की पारी खेली
टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 4 विकेट गंवाकर 159 रन बनाये। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम ने भी 7 विकेट गंवाकर 159 रन बनाते हुए मैच टाई करा दिया। केन विलियम्सन ने 51 बॉल पर 66 रन की नाबाद पारी खेली। उनके साथ जगदीश सुचित 6 बॉल पर 15 रन बनाकर नाबाद रहे। दिल्ली के लिए आवेश खान ने 3 और अक्षर पटेल ने 2 विकेट लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर