IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के पास खिताब जीतने की क्षमता : अक्षर

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रत्येक विभाग में अच्छी तैयार की है और उनका मानना है कि इस साल फ्रेंचाइजी के पास पहली बार आईपीएल खिताब जीतने की क्षमता है। नये बदलाव के साथ मुझे लगता है कि टीम काफी अच्छी लग रही है। तेज गेंदबाजों, स्पिनरों और आलराउंडरों की मौजूदगी में हमने सभी विभागों की तैयारी कर ली है और मुझे लगता है कि इस बार हम चैंपियन बन सकते हैं। नेट्स पर सभी सकारात्मक लग रहे हैं और हम सब फिट हैं। हालांकि स्टेडियम में दर्शकों के नहीं होने से हमें खाली-खाली लगेगा। इसके अलावा लार के इस्तेमाल पर प्रतिबंध से गेंदबाजों के लिए काफी अंतर पैदा होने वाला है। शुरुआती अभ्यास सत्रों में मैं सतर्कता बरत रहा था कि गेंद पर लार या पसीने का इस्तेमाल नहीं करूं। इसलिए ये चुनौतियां हैं जिसके बारे में हमें चिंतित होने की जरूरत है। हमें थोड़ा बुरा लग रहा है कि हम अपने दोस्तों के साथ मैचों का लुत्फ नहीं उठा सकते। बता दें कि बीसीसीआई के दिशानिर्देशों के अनुसार खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का लीग के दौरान प्रत्येक पांच दिन में परीक्षण होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आवश्यक वस्तु संशोधन विधेयक को संसद की मंजूरी, प्याज एवं आलू सूची से होंगे बाहर

नयी दिल्ली : संसद ने अनाज, तिलहनों, खाद्य तेलों, प्याज एवं आलू को आवश्यक वस्तुओं की सूची से बाहर करने के प्रावधान वाले एक विधेयक आगे पढ़ें »

कम्प्यूटर से आंखों का काम होता तमाम

इन दिनों टी.वी., कम्प्यूटर एवं लैपटाॅप का अधिकाधिक उपयोग हो रहा है। इनके उपयोगकर्ता लंबे समय तक इससे चिपके रहते हैं। इसके अधिकाधिक उपयोग से आगे पढ़ें »

ऊपर