दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है। इसी के साथ दिल्ली अंक तालिका में नंबर-2 पर पहुंच गई है। दिल्ली ने अब तक 4 में से 3 मैच जीते हैं। इस मुकाबले में दिल्ली के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने 4 विकेट लिये। इसके बाद ओपनर शिखर धवन ने 44 रन की पारी खेलते हुए टीम को जिताया। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 9 विकेट गंवाकर 137 रन बनाये। इसके जवाब में दिल्ली टीम ने 4 विकेट गंवाकर 138 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। धवन के अलावा स्टीव स्मिथ ने 29 बॉल पर 33 रन की पारी खेली।

फिरकी की जाल में फंसा मुंबई
टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई कोलेग स्पिनर अमित मिश्रा (24/4) की शानदार गेंदबाजी से दिल्ली कैपिटल्स ने मामूली स्कोर पर रोक दिया। चेन्नई के टर्निंग ट्रैक पर अमित मिश्रा ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन को शिकार बनाया। मुंबई के लिए कप्तान रोहित ने 30 बॉल पर सबसे ज्यादा 44 रन की पारी खेली। उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े। उनके अलावा ईशान ने 26 और सूर्यकुमार यादव ने 24 रन बनाये। दिल्ली के लिए अमित के अलावा मार्कस स्टोइनिस, आवेश खान, कगिसो रबाडा और ललित यादव ने 1-1 विकेट लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर