धोनी की सलाह पर दीपक चाहर ने कैसे चेंज किया प्रपोज का प्लान?

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएश) ने गुरुवार को आईपीएल 2020 का अपना आखिरी लीग मैच खेला। पंजाब ने मैच 6 विकेट से अपने नाम किया। वहीं, चेन्नई के लिए लीग चरण का समापन अच्छा नहीं रहा। हालांकि, सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए यह मुकाबला हमेश बेहद खास रहेगा। दरअसल, चाहर ने दुबई के मैदान पर मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। उन्होंने स्‍टैंड्स में सबके सामने जया को अंगूठी पहनाई। बता दें कि चेन्नई 14 मैचों में 18 अंक के साथ अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।

दीपक ने धोनी के कहने पर बदला ये प्लान

दीपक अभी जया को प्रपोज नहीं करने चाहते थे। उन्होंने प्लेऑफ के मैच के लिए प्रपोजल प्लान बनाया था। हालांकि, गेंदबाज ने ‘कैप्टन कूल’ के कहने पर अपने प्लान को चेंज करने का  फैसला किया। रिपोर्ट के अनुसार, चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने बताया कि उनके बेटे का प्लान प्लेऑफ मैच के दौरान जया को प्रपोज करने का था। इस बारे में उन्होंने धोनी को जानकारी दी थी। इसके बाद धोनी ने चाहर को प्लेऑफ के बजाए लीग मैच में ही ऐसा करने की सलाह दी थी। दीपक ने फिर कप्तान की बात पर अमल किया।

 

लोकेंद्र सिंह ने बेटे द्वारा गर्लफ्रेंड को अनोखा अंदाज में प्रपोज करने पर खुशी जताई। उन्होंने साथ ही कहा कि दीपक ने जया को प्रपोज करने की जानकारी पहले ही परिवार को दे दी थी। वहीं, दीपक और जया की शादी को लेकर गेंदबाज के पिता ने कहा कि दोनों परिवार जल्द शादी की तारीख पर बातचीत करेंगे। गौरतलब है कि दीपक के प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दूसरी ओर, गेंदबाज ने इंस्टग्राम पर जया के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सौ करोड़ टीकाकरण : तिरंगे के रोशनी से जगमग हुए देश के 100 स्मारक, एक नजर डाले कुछ तस्वीरों पर…

नई दिल्ली : भारत ने आज सौ करोड़ कोरोना के टीके लगाने का लक्ष्य पूरा कर लिया है। इस मौके पर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) आगे पढ़ें »

ऊपर