शिखा को टीम में नहीं रखना मुश्किल फैसला : हरमनप्रीत

लखनऊ : भारतीय महिला वनडे टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शुक्रवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीमित ओवर की सीरीज के लिये अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडे को टीम में नहीं रखना मुश्किल फैसला था लेकिन उन्हें बाहर नहीं किया गया है। कभी कभार आपको अन्य खिलाड़ियों को भी मौका देने की जरूरत होती है। इस टूर्नामेंट के बाद हम अपना संयोजन निश्चित कर पायेंगे क्योंकि हमें आगामी दो-तीन वर्षों में काफी क्रिकेट खेलना है। खेल से इतने समय तक दूर रहने के बावजूद कोई परेशानी नहीं है और वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर अपना आत्मविश्वास हासिल करना चाहेगी। भारतीय महिला टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 वनडे और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी, जिसकी शुरुआत रविवार को यहां पहले वनडे से होगी, जिससे लगभग 12 महीने बाद टीम की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी होगी। शिखा को दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिये वनडे और टी-20 दोनों टीमों में जगह नहीं दी गयी है, इस फैसले से हलचल मच गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर