सीडब्लयूजी 2022 : भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंदा

बर्मिंघमः यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत दर्ज की। कॉमनवेल्थ गेम्स में 24 साल बाद क्रिकेट को शामिल किया गया है। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत और पाकिस्तान दोनों ने हार के साथ कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपने अभियान का आगाज किया था। इस मैच में पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह मारूफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 18 ओवर में 99 रन पर ऑलआउट हो गई। 100 रन के टारगेट को टीम इंडिया ने 2 विकेट गंवाकर आसानी से हासिल कर लिया।

स्मृति मंधाना ने जड़ा अर्धशतक

टीम इंडिया की ओर से इस मैच में सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने जड़े। वे इस छोटे से स्कोर का पीछा करते हुए भी अर्धशतक जड़ने में कामयाब रही। स्मृति मंधाना ने 42 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के जड़े। वहीं गेंदबाजी में स्नेह राणा और राधा यादव ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट अपने नाम किए।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर