कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक

मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) रोमांचक मुकाबले में 18 रन से हरा दिया। इसके साथ ही इस सीजन में सीएसके ने जीत की हैट्रिक लगा ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसिस के अर्धशतक की बदौलत कोलकाता के सामने 221 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में कोलकाता टीम 202 रन ही बना सकी और लगातार तीसरा मैच गंवा दिया। कोलकाता के लिए पैट कमिंस ने सबसे अधिक 34 गेंदों में 66 रन की पारी खेली। अपनी पारी में कमिंस ने 4 चौके और 6 छक्के जड़े। वहीं आंद्रे रसेल ने 22 बॉल 54 रन की पारी खेली। उन्होंने 6 छक्के जड़े। दिनेश कार्तिक ने 24 बॉल पर 40 रन की पारी खेली।

दीपक चाहर ने 4 विकेट झटके 
कोलकाता टीम की शुरुआत खराब रही। दीपक ने 4 खिलाड़ियों को शिकार बनाया। टीम ने पहले ही ओवर में एक विकेट गंवा दिया। शुभमन गिल एक बॉल खेलकर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। दीपक चाहर ने उन्हें एनगिडी के हाथों कैच आउट कराया। इस तेज गेंदबाज ने शुभमन गिल, नीतीश राणा, ओएन मोर्गन और सुनील नरेन के विकेट झटके। चाहर के अलावा लुंगी एनगीडी ने 3 व सैम करेन ने एक विकेट अपने नाम किये।

डुप्लेसिस-गायकवाड़ ने जड़ा अर्धशतक
फाफ डुप्लेसिस (नाबाद 95) और ऋतुराज गायकवाड़ (64) के शानदार अर्धशतकों की मदद से सीएसके ने केकेआर के खिलाफ मुंबई के मजबूत स्कोर बना दिया। डुप्लेसिस ने मात्र 60 गेंदों पर नाबाद 95 रन में 9 चौके और 4 छक्के लगाये जबकि गायकवाड़ ने आईपीएल में अपना पांचवां अर्धशतक बनाया। गायकवाड ने 42 गेंदों पर 64 रन में 6 चौके और 2 छक्के लगाये। मोईन अली ने 12 गेंदों पर 2 चौकों और 2 छक्कों के सहारे 25 रन बनाये। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चौथे नंबर पर उतरे और मात्र 8 गेंदों पर 17 रन में 2 चौके और एक छक्का लगाया। डुप्लेसिस और गायकवाड़ ने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीदी हमें भी दें सेवा का मौका

नयी स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी से फॉरेन मेडिकल डॉक्टरों की अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य के फारेन आगे पढ़ें »

राज्य में बेलगाम हुआ कोरोना, 134 की मौत, 20 हजार के करीब पहुंचे संक्रमित

कोलकाता में 34, उत्तर 24 परगना में एक दिन में 42 की मौत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना का संक्रमण लगातार बेलगाम होता आगे पढ़ें »

ऊपर