ब्रेकिंगः क्रिकेट के महाराजा सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक

मुंबई: फिल्म प्रोडक्शन हाउस लव फिल्म्स ने भारतीय क्रिकेट के लीजेंड और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली पर एक बायोपिक फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है। दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली निर्विवाद रूप से भारत के सबसे सफल और विवादास्पद  क्रिकेट कप्तान में से एक रहे हैं और उनका किरदार हमेशा से फिल्म के लिए एक दिलचस्प विषय था।

एक क्रिकेटर के रूप में 90 के दशक से लेकर वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में अहम भूमिका के साथ वर्तमान भारतीय क्रिकेट को संवारने तक सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट के लिए कई बार अहम योगदान दिया है।

अपनी बायोपिक के बारे में जानकारी साझा करते हुए सौरव गांगुली ने लिखा, ‘क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी, पोषित करने वाली एक यात्रा। यह बात सुनकर रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगा और इसे बड़े परदे पर लाएगा।’


गांगुली को अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ-साथ उनके विवादास्पद रवैये के लिए भी जाना जाता है। उनका जीवन भारतीय क्रिकेट में सबसे आकर्षक हिस्सों में से एक है और यह बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए भी एक रोमांचक अनुभव हो सकता है। इस बायोपिक का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर