ऑस्ट्रेलियाई ओपन पर कोरोना का साया, अभ्यास टूर्नामेंटों के मैच रोके गये

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट से जुड़े होटल ग्रैंड हयात के एक कर्मचारी को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया है, जिसके कारण खिलाड़ी वर्ष के पहले ग्रैंडस्लैम में खेलने की तैयारियां करने के बजाय पृथकवास पर चले गये हैं और उन्हें अपने परीक्षण करवाने पड़ रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपन पृथकवास कार्यक्रम के दौरान सहयोगी अधिकारी के रूप में काम कर रहे एक 26 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना वायरस के लिये परीक्षण पॉजीटिव आया है। विक्टोरिया प्रांत के मंत्री डेनियल एंड्रयूज ने कहा कि इस कर्मचारी ने स्वैच्छिक अग्निशमन अधिकारी के तौर पर एक समारोह में हिस्सा लिया था। हम यह मानकर चल रहे हैं इस व्यक्ति ने अन्य को भी संक्रमित किया है। हमें भरोसा है लोगों को जल्द से जल्द इस बारे में जानकारी मिल जाएगी। ग्रैंड हयात उन तीन होटलों में शामिल हैं, जिनका उपयोग ऑस्ट्रेलियाई ओपन ने टूर्नामेंट से पहले 1000 से भी अधिक खिलाड़ियों और सहयोग स्टाफ के लिये पृथकवास पर रहने के तौर पर किया गया था। खिलाड़ियों और अधिकारियों को मिलाकर 500-600 के आसपास लोग हैं। इसके अलावा आकस्मिक संपर्क में आने वाले लोग हैं। उन्हें परीक्षण नेगेटिव आने तक अलग थलग रहना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर