Condom से निकला हल, इस लड़की ने ओलंपिक में जीता मेडल

टोक्योः ओलंपिक गेम्स विलेज में वितरित किए गए कंडोम कैनोइंग और कयाकिंग में ओलंपिक पदक विजेता जेसिका फॉक्स के काफी काम आए, क्योंकि इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी नाव को ठीक करने के लिए कंडोम की रबर का इस्तेमाल किया। टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में, महिलाओं की सी1 कैनोइंग स्लैलम फाइनल में स्वर्ण और महिला कयाकिंग के-1 फाइनल में कांस्य जीतने वाली फॉक्स ने खुलासा किया कि कैसे उनकी टीम ने उनकी नाव की मरम्मत की।

एक छोटे कैप्शन के साथ फॉक्स ने लिखा, शर्त है कि आप कभी नहीं जानते थे कि कश्ती की मरम्मत के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जा सकता है। जाने कयाकर कैसे कंडोम का उपयोग करते हैं। जेसिका ने मंगलवार को कंडोम से मरम्मत की गई नाव से कांस्य पदक जीता था। वह गुरुवार को सोना जीतने के लिए पानी में लौटी। टोक्यो आने से पहले उन्होंने पिछले दो ओलंपिक में पदक जीते थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर