कोच लैंगर ने बताया यह नवोदित खिलाड़ी सिडनी टेस्ट में कर सकता है पदार्पण

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को योद्धा करार देते हुए कहा कि उन्होंने फिटनेस हासिल करने के लिये अपनी तरफ से हर संभव प्रयास किये और वह भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। लैंगर ने इसके साथ ही कहा कि युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की गुरुवार से शुरू होने वाले मैच से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। वार्नर और पुकोवस्की पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये थे। वार्नर जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान थे जबकि पुकोवस्की सिर में लगी हल्की चोट से जुड़ी परेशानियों के कारण बाहर थे। लैंगर ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि वार्नर तीसरे टेस्ट मैच के लिये तैयार रहेगा। वह योद्धा है। मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि वह मैच फिट होने के लिये अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहा है। वहीं, 22 वर्षीय पुकोवस्की को खेलने के लिये फिट घोषित कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले काफी कम होते जा रहे हैं। राज्य में वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी चल रही है। हालांकि इसके बाद आगे पढ़ें »

tmc

तृणमूल पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ एवं झंडा जलाने का आरोप

बीजपुरः नैहाटी विधानसभा के माझीपाड़ा-पलासी ग्राम पंचायत अंतर्गत धरमपुर स्थित तृणमूल पार्टी आफिस में तोड़फोड़ एवं राष्ट्रीय झंडा समेत तृणमूल का झंडा जलाने को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर