फील्डिंग करते वक्त छाती में उठा दर्द, इस बड़े क्रिकेटर को करवाया गया अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद श्रीलंका के क्रिकेटर कुसल मेंडिस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर 27 वर्षीय क्रिकेटर के मैदान छोड़ने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लंच से कुछ देर पहले 23वें ओवर में खिलाड़ी को मैदान के बाहर मदद की गई। बताया जा रहा है कि वह स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे तभी उन्हें सीने में संभावित दर्द की वजह से परेशानी हो रही थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। कहा जा रहा है कि यह सिर्फ मांसपेशियों में दर्द है। इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने सोमवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश ने चटगांव में ड्रॉ हुए पहले टेस्ट से दो बदलाव किए। मोसादेक हुसैन और एबादोट हुसैन ने घायल नईम हसन और शोरफुल इस्लाम की जगह ली।
लंच तक ऐसा रहा खेल
दूसरी ओर, कासुन रजिता की तूफानी गेंदबाजी से श्रीलंका ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन लंच तक बांग्लादेश के पांच विकेट चटकाकर अपना पलड़ा भारी रखा। पहले मैच में कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) सब्सिट्यूट खिलाड़ी के रूप में खेलने वाले रजिता ने 15 रन देकर तीन जबकि असिथा फर्नांडो ने 26 रन देकर दो विकेट चटकाए जिससे श्रीलंका ने लंच तक बांग्लादेश का स्कोर पांच विकेट पर 66रन कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर