चेन्नई को वाटसन और ब्रावो का विकल्प ढूंढने की जरूरत : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि आईपीएल के 2021 सत्र के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स को शेन वाटसन और ड्वेन ब्रावो जैसे उम्र दराज खिलाड़ियों के विकल्प को ढूंढना होगा। गंभीर ने कहा कि उन्हें फौरी तौर पर शेन वाटसन की जगह लेने वाले किसी और खिलाड़ी को चुनने की जरूरत है। सुरेश रैना पिछले सत्र में उपलब्ध नहीं थे लेकिन इस बार वह टीम के साथ रहेंगे। आईपीएल के लिए गुरुवार को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी होगी। अगले आईपीएल के ज्यादातर मैच वे अपने घरेलू मैदान चेपॉक में खेलेंगे। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी ऑफ स्पिनर को शामिल करने की कोशिश कर सकते है क्योंकि हरभजन सिंह को टीम ने रिलीज कर दिया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन (39 वर्ष) का 2020 आईपीएल में प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं रहे थे। बीते आईपीएल में चेन्नई की टीम पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

anupam kher

‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, अनुपम खेर ने दिया ऐसा जवाब: पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्में ऐसी हैं जो टीवी चैनलों पर कई बार दिखाई जाती हैं। इन फिल्मों के कई बार प्रसारण होने के आगे पढ़ें »

ऊपर