चैम्पियंस लीग : मैनचेस्टर सिटी और रियल मैड्रिड क्वार्टरफाइनल में पहुंचे

बुडापेस्ट : मैनचेस्टर सिटी और रियल मैड्रिड ने दूसरे चरण के अंतिम-16 मैच में अपने-अपने मुकाबले जीत यूएफा चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। सामाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, कोरोना के कारण यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए मैनचेस्ट सिटी और मोंचेनग्लाडबाक के बीच मुकाबला बुडापेस्ट के पुसकस एरेना में हुआ। मैनचेस्टर सिटी की ओर से कप्तान केविन डी ब्रुन ने 12वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। इसके 6 मिनट बाद ही 18वें मिनट में एल्के गुंडोगन ने गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया। मैनचेस्टर सिटी ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखा और मोंचेनग्लाडबाक को 2-0 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

मैड्रिड ने एटलांटा को 3-1 से हराया
एक अन्य मुकाबले में रियल मैड्रिड ने एटलांटा को 3-1 से शिकस्त दी। रियल मेड्रिड की ओर से करीम बेंजेमा ने 34वें मिनट में गोल कर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। बेंजेमा के गोल के बाद सर्गियो रामोस ने 60वें मिनट में गोल कर टीम का स्कोर 2-0 कर दिया। इस बीच, एटलांटा की ओर से लुइस फर्नाडो मुरिएल फ्रुतो ने 83वें मिनट में गोल कर बढ़त कम करने की कोशिश की। लेकिन मैड्रिड के मार्को एसेंसिओ ने 84वें मिनट में गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रचार गाड़ी पर हमला लोकतंत्र पर हमले का नमूना : स्मृति ईरानी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रासबिहारी में भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुब्रत साहा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बढ़ी ऑक्सीमीटर और आक्सीजन कंस्ट्रेटर की मांग

95 मास्क की कीमत भी 400-450 रुपये के बीच भाप लेने वाले उपकरण की जमकर हो रही खरीदारी सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों के आगे पढ़ें »

ऊपर