चैम्पियंस लीग : लीवरपूल जीता, रीयाल मैड्रिड संकट में

पेरिस : पूर्व चैम्पियन लीवरपूल और पोर्तो चैम्पियंस लीग के नॉकआउट चरण में पहुंच गए जबकि रिकार्ड 13 बार की चैम्पियन रीयाल मैड्रिड को शखतार दोनेत्सक के हाथों 2-0 से मिली हार के बाद ग्रुप चरण से बाहर होना पड़ सकता है। जिनेदीन जिदान की टीम मंगलवार को यह मैच जीतकर नॉकआउट में पहुंच सकती थी लेकिन उसके डिफेंडरों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। अब रीयाल मैड्रिड उक्रेन की दोनेत्सक और जर्मनी की बोरूसिया मोंशेंग्लाबाख से पीछे है। ग्रुप बी से अभी भी चारों टीमों के लिये दरवाजे खुले हैं। मोंशेंग्लाबाख को मैड्रिड से ड्रॉ खेलने की जरूरत है जबकि आखिरी स्थान पर काबिज इंटर मिलान को शखतार को हराना होगा बशर्ते मोंशेंग्लाबाख और मैड्रिड का मैच ड्रॉ नहीं हो। छह बार की चैम्पियन लीवरपूल ने फिटनेस समस्याओं से उबरते हुए अजाक्स को 1-0 से हराया। वहीं दो बार के विजेता पोर्तो ने मैनचेस्टर सिटी से गोलरहित ड्रॉ खेला। सिटी पहले ही शीर्ष पर रहकर क्वालीफाई कर चुकी है। एटलेटिको मैड्रिड ने बायर्न म्युनिख से 1-1 से ड्रॉ खेला। वहीं साल्सबर्ग ने लोकोमोटिव मॉस्को को 3-1 से हराया। मार्शेले ने ओलंपियाकोस को 2-1 से मात दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रिलीज के साथ ही छा गया खेसारी का नया गाना

कोलकाता : अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो आगे पढ़ें »

अब मोबाइल से निकलेगा मतदाता पहचान पत्र

धनबाद : भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से राष्ट्रीय मतदाता दिवस के माैके पर 25 जनवरी, 2021 को ई-ईपिक लांच किया जा रहा है। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर