चैम्पियंस लीग : बार्सीलोना ने मेस्सी को दिया विश्राम

बार्सीलोना : बार्सीलोना ने फेरेंकवारोस के खिलाफ बुधवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फुटबॉल मैच से पहले लियोनेल मेस्सी, मार्क आंद्रे टेर स्टेजेन और फिलीपे काउटिन्हो को आराम दिया है। बार्सीलोना ग्रुप जी में पहले चार मैच जीतकर अंतिम 16 में पहुंच चुका है। मेस्सी को पिछले दौर में डायनामो कीव के खिलाफ भी आराम दिया गया था। बार्सीलोना को युवेंटस पर तीन अंक की बढत हासिल है। दोनों टीमों का सामना आखिरी दौर में होगा।

ऐबार ने रीयाल बेटिस को हराया
सेविले : ऐबार ने स्पेनिश लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रीयाल बेटिस को 2-0 से हराया जो मैनुएल पेलेग्रिनी की टीम की पिछले छह मैचों में पांचवीं हार है। दूसरे हॉफ की शुरुआत में जापान के फारवर्ड योशिनोरी मुतो और एस्तेबान बुर्गोस ने पांच मिनट में दो गोल दागकर ऐबार की जीत सुनिश्चित की। इस जीत से ऐबार की टीम अंक तालिका में 12वें स्थान पर पहुंच गई है जबकि लगातार तीसरी हार के बाद बेटिस की टीम 15वें स्थान खिसक गई है। ऐबार के 13 जबकि बेटिस के 12 अंक हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा व सियालदह स्टेशनों पर भी हाई अलर्ट

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हावड़ा : गणतंत्र दिवस को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में चेकिंग का अलर्ट जारी आगे पढ़ें »

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर