कवानी-मार्शल ने टीम को दिलाई जीत, सेमीफाइनल में पहुंचा मैनचेस्टर युनाइटेड

 मैनचेस्टर सिटी से होगा मुकाबला

मैनचेस्टर : विरोधी खिलाड़ी का गला पकड़ने के बावजूद सजा से बचे एडिंसन कावानी ने एवर्टन के खिलाफ मैच के आखिरी क्षणों में गोल करके मैनचेस्टर युनाइटेड को इंग्लिश लीग कप फुटबॉल (ईएफएल) के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। अब युनाइटेड का सामना मैनचेस्टर सिटी से होगा। अगर वीएआर की सेवायें ली जाती तो उरुग्वे के स्ट्राइकर कावानी को लाल कार्ड मिल गया होता। उन्होंने 88वें मिनट में गोल दागकर टीम को 2-0 से जीत दिलाई। पहले हाफ में विरोधी खिलाड़ी येरी मिना से झड़प होने के बाद उन्होंने उसके गले पर दाहिना हाथ रख दिया और उसे जमीन पर पटक दिया। मैच अधिकारियों ने यह घटना नहीं देखी और वीएआर का उपयोग नहीं होने के कारण रिव्यू भी नहीं ले सके। जबकि एंथोनी मार्शल ने स्टॉपेज समय में दूसरा गोल किया। 25 अप्रैल को लीग कप का फाइनल खेला जाएगा।

बेल के शानदार गोल से टोटेनहम जीता
बुधवार देर रात को ही खेले गए एक अन्य मैच में टोटेनहम हॉट्सपर ने स्टोक सिटी को 3-1 से हरा दिया। स्टार स्ट्राइकर गैरेथ बेल ने टीम के लिए पहला गोल दागा। उन्होंने 22वें मिनट में हैरी विंक्स के शानदार क्रॉस को हेडर के जरिए गोल में बदला। ये रियाल मैड्रिड से टोटेनहम आने के बाद से उनका तीसरा गोल रहा। इसके बाद 53वें मिनट में स्टोक सिटी के जॉर्डन थॉम्पसन ने 53वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। मैच के 71वें मिनट में टोटेनहम के डेविस ने 25 यार्ड की दूरी से शानदार किक ली। जो कि स्टोक सिटी के गोलकीपर को छकाती हुए गोल पोस्ट में चली गई। इस गोल के जरिए टोटेनहम की टीम ने एक बार फिर स्टोक पर 2-1 की लीड ले ली। वहीं, टोटेनहम के कप्तान हैरी केन ने 81वें मिनट में गोल दाग टीम को 3-1 से जीत दिला दी।

वोल्फस्बर्ग जर्मन कप के अंतिम 16 में
कोरोना वायरस महामारी के कारण 11 खिलाड़ियों के बाहर होने के बावजूद वोल्फस्बर्ग ने सैंडहॉसेन को 4-0 से हराकर जर्मन कप फुटबॉल के अंतिम 16 में प्रवेश कर लिया। क्लब के चार खिलाड़ी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये जाने के कारण बाहर थे जबकि तीन उनके संपर्क में ओने के कारण पृथकवास पर थे। कोच ओलिवर ग्लासनेर ने तीन रिजर्व गोलकीपर को स्थानापन्न खिलाड़ियों में शामिल किया था। अन्य मैच में स्टटगार्ट ने फ्रेइबर्ग को।0 से हराया। अब वह प्रमोशन के साथ बुंडेस्लिगा में जगह बनायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज था वेंटिलेटर पर, मिनरल वाटर का भी बनाया बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ढाकुरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के मरीज के परिजनों ने वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया के जरिये आज राजीव करेंगे ‘मन की बात’

सोशल मीडिया पर राजीव के समर्थक दे रहे हैं सुझाव, सोच-समझ कर निर्णय करें हावड़ा : राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी आज फेसबुक लाइव होनेवाले हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर