भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हुए बुमराह, चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

bumrah

अहमदाबाद : तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को निजी कारणों से चौथे क्रिकेट टेस्ट के लिये भारतीय टीम से रिलीज किया गया है। बीसीसीआई ने यह जानकारी देते हुए कहा कि चौथे टेस्ट के लिये बुमराह की जगह किसी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। बोर्ड के सचिव जय शाह ने एक विज्ञप्ति में कहा कि जसप्रीत बुमराह ने अनुरोध किया था कि निजी कारणों से वह चौथा टेस्ट नहीं खेल पायेंगे। उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया है और वह चयन के लिये उपलब्ध नहीं हैं। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। बुमराह को कार्यभार प्रबंधन के तहत पांच टी-20 और तीन वनडे की सीमित ओवरों की सीरीज के लिये पहले ही आराम दिया गया है। बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया में 3 मैचों में 11 विकेट लिये और ब्रिसबेन में आखिरी टेस्ट पेट की मांसपेशी में खिंचाव के कारण नहीं खेल सके थे। इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में उन्होंने पहले टेस्ट में 4 विकेट लिये जिसमें भारत को 227 रन से पराजय झेलनी पड़ी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर