एक दूजे के हुए बुलबुल साहा और अरुण लाल, देखें शादी की स्पेशल तस्वीरें

कोलकाताः टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। 66 साल के अरुण लाल ने अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी कर ली है। कोलकाता में आयोजित निजी समारोह में शादी की सारी रस्में निभाई गईं। भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज रहे अरुण लाल ने दूसरी बार सात फेरे लिए हैं। गौरतलब है कि उनका पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है। रीना की तबीयत अभी काफी खराब रहती है। अरुण लाल ने रीना की मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी की है। अरुण लाल और बुलबुल साहा ने केक भी काटा और मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया। इस दौरान माहौल काफी खुशनुमा था और ढेर सारे मेहमान इस खास पल का गवाह बने।


केक का कलर गुलाबी रंग का था। इस केक पर लिखा था, ‘अरुण वेड्स बुलबुल’. सोशल मीडिया पर इस केक की तस्वीरें भी छाई हुई हैं। सुबह में आयोजित इस समारोह में तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन और सबा करीम भी शामिल हुए। सबा करीम भी अपने जमाने के मशहूर क्रिकेटर रहे हैं और अरुण लाल से उनकी अच्छी दोस्ती है। बुलुबल साहा एक स्कूल टीचर हैं और एक स्थानीय स्कूल में पढ़ाती हैं। बुलबुल साहा को कुकिंग पसंद है। उन्होंने साल 2019 में एक कुकिंग प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था।
एक-दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए
शादी के बाद अरुण लाल और बुलबुल एक-दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग इस नव दम्पति को बधाई दे रहे हैं। जहां बुलबुल साहा सफेद साड़ी और ब्लाउज में काफी जंच रही थीं। वहीं, अरुण लाल ने सफेद कलर का पंजाबी ओवरकोट पहना हुआ था। होटल पीयरलेस इन में सोमवार रात रिसेप्शन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कई मेहमान मौजूद रहे, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी शामिल थे। फंक्शन में मुख्य तौर पर बंगाली फूड ही था। इस दौरान चिंगरी मलाई करी, फिश फ्राई, मटन, मिष्टी दही समेत अन्य स्वादिष्ट पकवान परोसे गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। अर्जुन सिंह टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के आगे पढ़ें »

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऑफिस में अकेला छोड़कर पार्टी करने गए सहकर्मी, महिला ने किया केस, जीते 72 लाख रुपये

पुरानी साइकिल नहीं, जैसे मर्सिडीज खरीद ली…आईएएस ने शेयर किया बच्चे का दिल छूने वाली वीडियो

ऊपर