स्पॉट फिक्सिंग के लिए ब्लैकमेल किया गया : टेलर

नयी दिल्ली : जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर ने एक भारतीय व्यवसायी के साथ बैठक के दौरान मूर्खतापूर्वक कोकीन लेने के बाद मैच फिक्सिंग के लिए ब्लैकमेल किये जाने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि इस मामले की जानकारी आईसीसी को समय पर नहीं देने के कारण उन पर कई साल का प्रतिबंध लग सकता है। टेलर ने इस गलती को स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में दावा किया कि भारतीय व्यवसायी ने उन्हें भारत में प्रायोजक दिलाने और जिम्बाब्वे में एक टी-20 टूर्नामेंट की संभावित योजना पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया गया था। उन्होंने इस व्यवसायी के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन कहा कि उन्हें अक्टूबर, 2019 में 15,000 डॉलर की पेशकश की गई थी। हमने साथ में शराब पी और शाम के समय उन्होंने मुझे कोकीन की पेशकश की। वे खुद भी कोकीन ले रहे थे। मैंने मूर्खता से इसका सेवन कर लिया। अगली सुबह वे लोग फिर से मेरे होटल कमरे में आये और कोकीन लेते हुए मेरा वीडियो मुझे दिखाया। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उनके लिए अंतरराष्ट्रीय मैचों में फिक्सिंग करूं नहीं तो मेरे वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे। मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता थी। मैं ऐसी स्थिति में फंस गया जिसने मेरे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

कोलकाता : दही में मौजूद पोषक तत्व आपको फिट रखने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए माना जाता है कि आपको अपनी डाइट में इसे आगे पढ़ें »

ऊपर