रीयाल मैड्रिड की जीत में चमके बेंजेमा

बार्सिलोना : करीम बेंजेमा के दो गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने स्पेनिश लीग फुटबॉल टूर्नामेंट ला लिगा में दस खिलाड़ियों के साथ खेल रहे एथलेटिक बिलबाओ को 3-1 से हराया। बिलबाओ की टीम मैच में अधिकतर समय दस खिलाड़ियों के साथ खेली लेकिन इसके बावजूद उसने रीयाल को कड़ी चुनौती दी। ऐसे में बेंजेमा ने इस सत्र में अपना नौवां और दसवां गोल करके अपनी टीम को जीत दिलायी। रीयाल अब अंकतालिका में रीयाल सोसिडाड और एटलेटिको मैड्रिड के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। बिलबाओ ने 14वें मिनट में ही रॉल गर्सिया को गंवा दिया था, जिन्हें तब दूसरा पीला कार्ड मिला था। ला लिगा के अन्य मैचों में सेविला ने सियुडाड डि लुसेना को 3-0 से ओसासुना ने टोमारेस को 6-0 से और विल्लाडोलिडने कैंटोलागुआ को 5-0 से हराया। हुएस्का को मार्चामलो पर 3-2 से जीत के लिये संघर्ष करना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैक्सीन लगाने के बाद बरते ये सावधानी !

नई दिल्ली : आज की तारीख यादगार है क्योंकि आज से भारत में विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन शुरू हो गया। वैक्सीनेशन के साथ में आगे पढ़ें »

आयकर की बड़ी कार्रवाई में 450 करोड़ के काले धन का पता चला

2 दिनों तक चला फल व रियल ईस्टेट व्यवसायी के यहां छापामारी कोलकाता : कोलकाता में एक के बाद एक आयकर की छापामारी जारी है। गत आगे पढ़ें »

ऊपर