कोरोना से जंग: इतने हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देगा बीसीसीआई

नई दिल्लीः कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में कहर बरपा रखा है। हर रोज लाखों लोग कोरोना का शिकार हो रहे हैं जबकि हजारों लोगों को वायरस के चलते अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ऐसे हालत में आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियां और संस्थाएं मदद के लिए आगे आ रही हैं। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी कोरोना से जंग में मदद का हाथ बढ़ाया है। बीसीसीआई ने महामारी से निपटने के लिए 10 लीटर के 2 हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने की घोषणा की है। ये कंसंट्रेटर अगले कुछ महीनों में देशभर में जरूरतमंद लोगों को दिए जाएंगे। बीसीसीआई ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने क्या कहा

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोरोना संकट के दौर में काम करने वाले स्वास्थकर्मियों की खूब सराहना की। उन्होंने कहा, ‘कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मेडिकल और हेल्थकेयर से जुड़े लोगों ने बेहद अहम रोल निभाया है। वे सभी वायरस से लंबी जंग लड़ रहे हैं। वे वास्तव में फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं, जिन्होंने हमें बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। बीसीसीआई हमेशा स्वास्थ्य और सुरक्षा को सबसे ऊपर रखता है और इस मकसद के लिए प्रतिबद्ध है। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रभावित लोगों को तत्काल राहत प्रदान करेंगे और उनके शीघ्र स्वस्थ होने में मदद करेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल के जातीय संगठनों ने भाजपा सांसद के बयान से खुद को किया अलग

कोलकाता : पिछले कई दशकों में उत्तर बंगाल को पृथक राज्य बनाने को लेकर आंदोलन का नेतृत्व करने वाले कई जातीय समूह ने क्षेत्र के आगे पढ़ें »

सारदा चिट फंड : हाई कोर्ट ने तलब की श्यामल सेन रिपोर्ट

बनी निवेशकों को उनकी रकम वापस मिलने की उम्मीद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेश बिंदल और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के डिविजन आगे पढ़ें »

ऊपर