रोहित को कप्तानी से हटाने का बीसीसीआई ने बना लिया प्लान!

नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड कप-2022 में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में बड़े बदलाव की तैयारियां की जा रही हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सीनियर चयन समिति को बर्खास्त कर दिया है और नए आवेदन मंगाए हैं। इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि रोहित शर्मा को भी टी20 फॉर्मेट में कप्तानी से हटाया जाएगा। इसके अलावा स्पिलिट कप्तानी पर भी विचार किया जा रहा है। अब बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित को हटाकर हार्दिक पांड्या को टी20 फॉर्मेट में कप्तानी दिए जाने की घोषणा जल्द कर दी जाएगी।

हार्दिक पांड्या को मिलेगी कप्तानी!

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टी20 में कप्तानी संभालने के लिए तैयार किया जा सकता है। वह फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर हैं जहां टीम इंडिया को सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। हार्दिक इस दौरे पर टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं। सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को वेलिंगटन में होना था लेकिन बारिश के कारण बिना टॉस के ही रद्द हो गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन संभालेंगे। रोहित शर्मा को इस सीरीज से आराम दिया गया है। इस बीच बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा है कि हार्दिक टी20 टीम की कप्तानी संभालने के लिए एकदम फिट हैं और साल 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें अभी से तैयार किया जाएगा। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एमसीडी चुनाव : भाजपा ने कहा- मेयर हमारा होगा

नई दिल्ली : दिल्ली नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है। पार्टी ने 250 में से 134 सीटों पर आगे पढ़ें »

केजरीवाल ने कहा- I Love You Too

नई दिल्ली : आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुनाव नतीजों पर पहली प्रतिक्रिया भी आई है। उन्होंने कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर