पुरुष खिलाड़ियों का पता पूछ कर कोरोना टेस्ट करा रहा बोर्ड

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का पुरुषवादी रवैया सामने आया है। भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमों को इंग्लैंड दौरे पर जाना है। बोर्ड ने पुरुष खिलाड़ियों से पता पूछ-पूछ कर कोरोना टेस्ट कराया है। एक खिलाड़ी का तीन-तीन बार टेस्ट हो रहा है। वहीं, महिला खिलाड़ियों से कहा गया है वे खुद टेस्ट कराएं और रिपोर्ट साथ लेकर आएं तभी उन्हें बायो बबल में एंट्री दी जाएगी।

महिला और पुरुष टीम की 19 मई तक बबल में एंट्री
महिला टीम को 19 मई तक बायो-बबल में एंट्री करने को कहा गया है। वहीं, इससे पहले बीसीसीआई ने मेन्स टीम को भी 19 मई तक मुंबई में क्वारैंटाइन होने को कहा था। बोर्ड ने खिलाड़ियों के मुंबई पहुंचने से पहले उनके घर पर ही कोरोना जांच की व्यवस्था की है, ताकि खिलाड़ियों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड जाने वाले परिजनों की भी जांच होगी। बबल में एंट्री के वक्त भी बोर्ड ही पुरुष खिलाड़ियों की जांच कराएगा।

महिला खिलाड़ी ने भास्कर से क्या कहा?
इंग्लैंड टूर पर वुमन्स टीम के साथ जा रहीं दो खिलाड़ियों ने भास्कर से कहा कि बोर्ड से सूचना प्राप्त होने के तुरंत बाद उन्होंने जांच करवाई। क्रिकेटर ने कहा कि रिपोर्ट मिलने में भी वक्त लगता है, इसलिए जल्दी जांच करवाई। वुमन्स टीम 16 जून से 15 जुलाई तक इंग्लैंड में 1 टेस्ट, 3 वनडे और इतने ही टी-20 खेलेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करने की भाजपा सांसद ने कर दी मांग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल को अलग राज्य घोषित करें या फिर केंद्रशासित प्रदेश बनाएं। इसे लेकर खबरें तो कुछ दिनों से चल रही थीं, आगे पढ़ें »

कपल्स के लिए सबसे बेहतर Sex…

कोलकाता : हर व्यक्ति में सेक्स ड्राइव अलग-अलग होती है, लेकिन यदि आपकी या आपके साथी की हाई सेक्स ड्राइव है, तो आप शायद हमेशा बिस्तर पर आगे पढ़ें »

ऊपर