बीबीएल : तीसरी बार चैम्पियन बना सिडनी सिक्सर्स

पर्थ : सलामी बल्लेबाज जेम्स विंस (95) की तूफानी पारी के दम पर सिडनी टीम ने फाइनल मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स को 27 रन से हरा कर सिडनी सिक्सर्स ने शनिवार को पर्थ स्कॉर्चर्स को 27 रन से हराकर तीसरी बार बीग बैश लीग (बीबीएल) का खिताब अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी सिक्सर्स ने निर्धारित 20 ओवर्स में छह विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाये। जवाब में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम 9 विकेट खोकर 161 रन ही बना सकी और मैच हार गई। बता दें कि सिडनी सिक्सर्स की यह लगातार दूसरी जीत है। बीबीएल का सबसे पहला खिताब (2011-12) भी सिडनी सिक्सर्स ने ही जीता था। इसके बाद 2019-20 का खिताब भी सिक्सर्स ने ही अपने नाम किया था। उसने इस टी-20 लीग के पहले सीजन में भी चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया था। फिर 9वें और अब 10वें सीजन में सिडनी टीम चैम्पियन बनी। 189 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी पर्थ टीम के लिए कैमरन बैनक्रॉफ्ट (30) ने लियाम लिविंगस्टोन (45) के साथ पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़े। हालांकि 56 रन तक उसके 2 विकेट गिर गये। लिविंगस्टोन ने 35 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाए। वह 95 के टीम स्कोर पर तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए। इसके बाद तो लगातार विकेट गिरते रहे और जरूरी रन रेट बढ़ता गया। अंत में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या शादी के बाद भी आप करते हैं…

नई दिल्ली : भारतीय समाज में शादी के बाद तो क्या शादी के पहले भी मास्टरबेशन को सहज नहीं माना जाता। यहां मानसिकता यही है आगे पढ़ें »

मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित

-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित -45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर