बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया है। रविवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम का एलान किया। उन्होंने बताया कि रुबेल और हसन को चोटें आई थीं, जिसके बाद दोनों का ऑपरेशन हुआ, फिलहाल दोनों आराम कर रहे हैं। इसलिए उन्हें इस सीरीज से बाहर रखा गया है। बोर्ड किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहता। बता दें कि बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में 23 मई से बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैच खेला जाएगा। हालांकि कोविड को ध्यान में रखते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

ऊपर