ऑस्ट्रेलियन ओपन : जोकोविच, नडाल समेत कई टेनिस स्टार मेलबर्न पहुंचे

 14 दिन क्वारंटाइन पर रहेंगे खिलाड़ी, 8 फरवरी से शुरू होगा टूर्नामेंट

मेलबर्न : साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए सभी दिग्गज टेनिस प्लेयर्स के मेलबर्न पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच, सेरेना विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका, स्टैन वावरिंका समेत कई दिग्गज खिलाड़ी मेलबर्न पहुंच चुके हैं। इन सभी को टूर्नामेंट से पहले 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। हालांकि, क्वारंटाइन के दौरान बायो-बबल में उन्हें 4 से 5 घंटे अभ्यास की इजाजत होगी। टूर्नामेंट डायरेक्टर क्रेग टिले ने कहा कि ऑस्ट्रेलियन ओपन पिछली बार से अलग होगा। हमारे लिए खिलाड़ियों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। खिलाड़ियों ने बीते साल कोरोना की वजह से दर्शकों को मिस किया। इसलिए टूर्नामेंट में 50 फीसदी दर्शकों को भी स्टेडियम पहुंचकर मैच देखने की इजाजत होगी। ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत 8 फरवरी से होगी। ऑस्ट्रेलियन ओपन में इस बार 16 पुरुष और 16 महिला खिलाड़ी सिंगल्स कैटेगरी में हिस्सा ले रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से 15 चार्टर्ड प्लेन के जरिए मेलबर्न लाया गया। 2 बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता विक्टोरिया अजारेंका मेलबर्न पहुंचने वाली पहली खिलाड़ी रहीं। वहां, पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने फोटो भी शेयर किया। उनके अलावा सिमोना हालेप, जोकोविच, नाओमी ओसाका भी मेलबर्न पहुंचे हैं। सेरेना विलियम्स अपने बेटी के साथ मेलबर्न पहुंचीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर