अगले दो सप्ताह में होगी ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तारीख की घोषणा

मेलबर्न : टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) ने कहा कि अगले साल मेलबर्न में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी। टीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी क्रेग टेली ने रविवार उन अपुष्ट रिपोर्टों के जवाब में यह बात कही, जिसमें दावा किया गया था कि सत्र के शुरुआती ग्रैंडस्लैम को फरवरी या मार्च तक टाला जा सकता है। टूर्नामेंट को 18 जनवरी को शुरू होना है लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को मिलाकर लगभग 2,500 लोगो के पृथकवास की जरूरतों को पूरा करने पर सवाल बना हुआ है। टेली ने यहां जारी बयान में कहा कि टेनिस ऑस्ट्रेलिया आगामी गर्मियो के सत्र के लिए टेनिस कार्यक्रम को तय करने के लिए टीए सब कुछ कर रहा हैं। हमारा इरादा गर्मी के सत्र में उन परिस्थितियों में पहुंचाना है, जो खिलाड़ियों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तैयार करने में मदद करे और खिलाड़ी तथा दर्शक सभी सुरक्षित महसूस करें। विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा है कि सरकार किसी भी पृथकवास मुद्दों को सुचारू करने के लिए काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसानों के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट पर कंगना रनौत को नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति ने बिना शर्त माफी मांगने को कहा नयी दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी आगे पढ़ें »

रोहिंग्या शरणार्थियों को बांग्लादेश छोड़ रहा इस ‘दूरदराज’ द्वीप पर

ढाका : बांग्लादेश प्रशासन ने शुक्रवार को 1,500 से ज्यादा रोहिंग्या शरणार्थियों के पहले समूह को एक दूरदराज के द्वीप पर भेजना शुरू कर दिया। आगे पढ़ें »

ऊपर