ऑस्ट्रेलियाई ओपन : खिलाड़ियों को 14 दिनों का पृथकवास अनिवार्य

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) क्रेग टेली ने कोरोना वायरस की वजह से विलंब से हो रहे टेनिस ग्रैंडस्लैम के आठ फरवरी से शुरू होने का आश्वासन देते हुए खिलाड़ियों से यहां पहुंचने और पृथकवास योजना को लेकर धैर्य रखने को को कहा। दुनिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के लिए 15 जनवरी से मेलबर्न आने लगेंगे और उन्हें 14 दिनों के लिए होटल में पृथकवास पर रहना होगा। उन्हें हालांकि रोज सीमित समय के लिए जैव-सुरक्षित माहौल में अभ्यास करने की छूट होगी। यूरोप के कई खिलाड़ियों ने चार्टर्ड विमान को लेकर आशंका जतायी थी, जिसके बाद टीले ने यह जानकारी दी। ऑस्ट्रेलियाई ओपन के आयोजक दुबई, सिंगापुर और लॉस एंजिल्स से 20 चार्टर्ड विमानों से खिलाड़ियों को मेलबर्न लेकर आयेंगे। टीले ने ट्विटर पर लिखा कि खिलाड़ियों के लिए उड़ान के विवरणों को अंतिम रूप देने में अपरिहार्य कारणों से देरी हुई है। इन्हें अंतिम रूप दिया जा रहा है। हम आपके धैर्य की सराहना करते हैं और इस बात से अवगत हैं कि आपके पास बहुत कम समय है। खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले और पहुंचने के बाद पृथकवास के दौरान हर दिन कोविड-19 जांच से गुजरना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रिसबेन टेस्ट : निर्णायक मोड़ पर पहुंचा मैच, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दांव पर

सिराज ने झटके 5 विकेट, 294 पर सिमटा ऑस्ट्रेलिया, भारत के सामने 328 रनों का मुश्किल लक्ष्य ब्रिस्बेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज आगे पढ़ें »

birds disappeared

महानंदा अभयारण्य में पहला पंछी महोत्सव 20 फरवरी से

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के महानंदा वन्यजीव अभयारण्य में पहली बार पंछी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पक्षी प्रेमियों को वन में आगे पढ़ें »

ऊपर