एफसी गोवा के सामने एटीके मोहन बागान की कड़ी चुनौती

मडगांव : एफसी गोवा के पास इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने का शानदार मौका है लेकिन इसके लिए उसे मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को हराना होगा। फातोर्दा में रविवार को जीत से एफसी गोवा दूसरे स्थान पर चल रही एटीके मोहन बागान को उसके मौजूदा स्थान से हटा सकती है। यह मुकाबला काफी रोचक होगा क्योंकि एक टीम का आक्रमण और एक की रक्षात्मक पंक्ति बहुत अच्छी है। कोच जान फेरांडो ने इस मैच को लेकर कहा कि दोनों टीमे के बीच यह मैच काफी रोमांचक होगा क्योंकि हमारे पास तीन अंक हासिल करने के अलावा एक टीम के तौर पर सुधार करने का भी मौका होगा। हर मैच महत्वपूर्ण है। एक टीम के तौर पर हमारे लिए तीन अंक लेना बहुत जरूरी है। जैसा कि सब लोग जानते हैं कि हमारा लक्ष्य प्लेआफ है। वहीं एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो हबास ने कहा कि मुम्बई की टीम के साथ क्या होता है हमें इससे मतलब नहीं है। हम क्या कर रहे हैं यह अहम है। हमें पिछले मैच में हार मिली थी और इसने हमारे अंक कम किए थे। हमें अब हर मैच जीतना है। हम पिछले मैच के बारे में नहीं सोच रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा - काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय आगे पढ़ें »

कांचरापाड़ा में रोकी गयी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की कोलकाता : भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोके जाने को लेकर बुधवार को कांचरापाड़ा का कापा मोड़ इलाका रणक्षेत्र में आगे पढ़ें »

ऊपर