एटीके मोहन बागान ने एफसी गोवा को हराया

पणजी : एटीके मोहन बागान ने अपने फिजियन स्ट्राइकर राय कृष्णा के 85वें मिनट में पेनल्टी पर किए गए गोल की मदद से बुधवार को एफसी गोवा को 1-0 से हराते हुए हीरो आईएसएल के सातवें सीजन की अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। एटीकेएमबी की यह इस सीजन की चौथी जीत है। उसके छह मैचों से 13 अंक हो गये हैं। मुम्बई सिटी एफसी के भी इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण वह पहले स्थान पर है। गोवा की यह इस सीजन की दूसरी हार है। गोवा आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर है। बहरहाल, दो अच्छी टीमों के बीच के कांटे के मुकाबले का पहला हॉफ अपेक्षित तौर पर गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। दोनों ने गतिरोध तोड़ने का भरसक प्रयास किया लेकिन सफलता किसी को नहीं मिली। बेशक बाल पजेशन के मामले मे एफसी गोवा बीस रहा लेकिन पोस्ट पर हमले के मामले में एटीके मोहन बागान ने बाजी मारी। इस हॉफ का सबसे अच्छा मौका भी एटीके मोहन बागान के नाम आया, जब डेविड विलियम्स का शाट पोस्ट से टकराकर दिशाहीन हो गया। वहीं दूसरे हॉफ में एटीकेएमबी को पेनल्टी मिली जिस पर गोल करते हुए राय कृष्णा ने कोलकाता के इस क्लब को 1-0 से जीत दिला दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नाबालिग लड़की का हाथ पकड़ना व आरोपी के पैंट की जिप खुली रहना यौन हमला नहीं

बॉम्‍बे हाईकोर्ट का 1 और फैसला नई दिल्ली : 'स्किन टू स्किन' जजमेंट के बाद बॉम्‍बे हाईकोर्ट की नागपुर बेंच का बच्‍चों के यौन आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बाली की विधायक वैशाली डालमिया हो सकती है भाजपा में शामिल

हावड़ा : बाली की विधायक वैशाली डालमिया हो सकती है भाजपा में शामिल । सूत्रों की मानें तो अगामी 31 जनवरी को डोमजूड़ स्टेडियम से  आगे पढ़ें »

ऊपर