एटीके मोहन बागान ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया

पणजी : अपने फिजियन फारवर्ड राय कृष्णा के 67वें मिनट में किए गये गोल की मदद से एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) ने बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के उद्घाटन मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हरा दिया। एक अरसे के बाद एटीकेएमबी को सीजन ओपनर में ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत मिली है। इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच तीन बार सीजन ओपनर में भिड़त हुई थी। दो बार ब्लास्टर्स की जीत हुई थी जबकि एक मुकाबला ड्रॉ रहा था। तीन बार के चैम्पियन एटीकेएमबी ने इस बार जीत के साथ सीजन की शुरुआत की है। बहरहाल, पहले हॉफ में गोल नहीं हुआ। बाल पजेशन के मामले में इस हाफ में ब्लास्टर्स ने बाजी मारी, पर पोस्ट पर अधिक बार एटीकेएमबी ने हाथ आजमाए। 14वें मिनट में माइकल सूसाइराज का बाहर जाने से एटीकेएमबी को नुकसान हुआ। इस हाफ में दो येलो कार्ड दिखाए गए। पहला 39वें मिनट में एटीकेएमबी के प्रणाय हल्धर और दूसरा इसी टीम के इदु गार्सिया को 42वें मिनट में दिखाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ​ज से भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को रात भर बारिश में उत्तर कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। वहीं मंगलवार को भी कोलकाता समेत दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर