एटीके मोहन बागान ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया

पणजी : अपने फिजियन फारवर्ड राय कृष्णा के 67वें मिनट में किए गये गोल की मदद से एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) ने बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के उद्घाटन मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हरा दिया। एक अरसे के बाद एटीकेएमबी को सीजन ओपनर में ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत मिली है। इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच तीन बार सीजन ओपनर में भिड़त हुई थी। दो बार ब्लास्टर्स की जीत हुई थी जबकि एक मुकाबला ड्रॉ रहा था। तीन बार के चैम्पियन एटीकेएमबी ने इस बार जीत के साथ सीजन की शुरुआत की है। बहरहाल, पहले हॉफ में गोल नहीं हुआ। बाल पजेशन के मामले में इस हाफ में ब्लास्टर्स ने बाजी मारी, पर पोस्ट पर अधिक बार एटीकेएमबी ने हाथ आजमाए। 14वें मिनट में माइकल सूसाइराज का बाहर जाने से एटीकेएमबी को नुकसान हुआ। इस हाफ में दो येलो कार्ड दिखाए गए। पहला 39वें मिनट में एटीकेएमबी के प्रणाय हल्धर और दूसरा इसी टीम के इदु गार्सिया को 42वें मिनट में दिखाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर