भारतीय टीम को लगा एक और झटका, टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ यह आलराउंडर

नयी दिल्ली : चोटिल आलराउंडर रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गये हैं। भारत चेन्नई में पहला टेस्ट 227 रन से हारकर सीरीज में 0-1 से पिछड़ गया है। सीरीज का दूसरा टेस्ट चेन्नई में ही 13 फरवरी से शुरू होना है। जडेजा के अंगूठे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में फ्रैक्चर हो गया था, जिससे वह ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट से बाहर हो गये थे। उन्हें सिडनी में विशेषज्ञ से विचार विमर्श के बाद बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में चोट के इलाज के लिए भेजा गया था। चेन्नई में होने वाले दोनों टेस्टों के लिए टीम घोषित कर दी गयी थी और उम्मीद की जा रही थी कि जडेजा अहमदाबाद में तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे लेकिन उन्हें ठीक होने में उम्मीद से ज्यादा समय लग सकता है और उनके आखिरी दो टेस्टों के लिए फिट होने की संभावना नहीं है। वह इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भी फिट हो पाएंगे यह भी अभी स्पष्ट नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनावी युद्ध में शब्दों के जहरीले तीर से लहुलूहान हो रहे हैं नेता

कोलकाता : विधानसभा चुनाव जैसे नजदीक आ रहे हैं, राज्य की राजनीति में उबाल बढ़ता जा रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस आगे पढ़ें »

रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा - काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय आगे पढ़ें »

ऊपर