कप्तान रहाणे ने बताया ये खिलाड़ी लेगा कोहली की जगह

नई दिल्ली: टीम इंडिया कल से न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलने वाली है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करने वाले हैं क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली रेस्ट पर हैं, लेकिन इस बात पर बहुत समय से सवाल उठ रहे थे कि कप्तान कोहली की जगह 4 नंबर पर कौनसा बल्लेबाज उतरेगा। अब खुद कप्तान रहाणे ने इस बात का खुलासा कर दिया है। पहले टेस्ट से ठीक पहले कप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस मैच में स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर डेब्यू करने वाले हैं। अय्यर को इस सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन इस बात को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे कि सूर्यकुमार यादव और अय्यर में से कौन सा खिलाड़ी पहले टेस्ट में डेब्यू करेगा। अब खुद रहाणे ने कहा है कि पहले टेस्ट में कोहली की जगह पर अय्यर उतरने वाले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर