न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड टीम भी पाकिस्तान दौरे को कर सकती है रद्द, आज फैसला

नई दिल्ली : पाकिस्तान के लिए मुश्किलों का दौर कम नहीं हो रहा है। पहले न्यूजीलैंड टीम ने क्रिकेट सीरीज के शुरू होने के ठीक पहले सुरक्षा कारणों से सीरीज रद्द करने का फैसला किया और कल पाकिस्तान से रवाना हो गई। वहीं न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। 13 और 14 अक्टूबर को इंग्लैंड को पाकिस्तान से दो T20 मैच खेलने हैं लेकिन सुरक्षा कारणों से इंग्लैंड भी पाकिस्तान दौरा रद्द करने का फैसला आज ले सकता है।
शाहिद अफरीदी ने इंग्लैंड टीम से की अपील
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को न्यूजीलैंड की सीरीज कैंसिल होने के बाद यह डर सताने लगा है कि कही इंग्लैंड की टीम भी पाकिस्तान आने के पहले ही हाथ न खड़े कर दे। उन्होंने इसके लिए इंग्लैंड टीम से पाकिस्तान में खेलने को लेकर अपील करते हुए ट्विटर पर लिखा कि अब वक्त आ गया है कि इंग्लैंड शब्दों से नहीं एक्शन से पाकिस्तान को सराहे और न्यूजीलैंड के फैसले को नजरअंदाज करें। पाकिस्तान की धरती महफूज है, इंग्लैंड को नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान की टीम कोविड के हालात में इंग्लैंड गई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर