इंग्लैंड टेस्ट के बाद मेरा ध्यान आईपीएल पर होगा : पुजारा

अहमदाबाद : सात साल बाद आईपीएल में खेलने को तैयार चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि टी-20 लीग में भाग लेने से इंग्लैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा क्योंकि उससे पहले उन्हें काफी काउंटी मैच खेलने का मौका मिलेगा। पुजारा आईपीएल के सात सत्र में बिक नहीं सके थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल की आईपीएल के लिये उन्हें 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा। भारत के तीसरे नंबर के टेस्ट बल्लेबाज ने वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में कहा कि मैं आईपीएल का हिस्सा होकर सचमुच काफी खुश हूं। फिर से वापसी करना अच्छा होगा और मैं चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंने मुझे खरीदा। काउंटी क्रिकेट के बारे में बात करूं तो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से पहले मेरे पास काफी समय होगा। पुजारा पहले डर्बीशर, नाटिघंमशर और यार्कशर के लिये खेल चुके हैं। भारतीय टीम इस साल के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट खेलेगी। उन्होंने कहा कि आईपीएल खत्म होने के बाद एक विंडो होगी जिसमें मैं कुछ काउंटी मैच खेल सकता हूं। आईपीएल खत्म होने के बाद इस पर फैसला करूंगा। लेकिन कुछ काउंटी मैच खेलने के लिये काफी समय होगा। हमें अगस्त में टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कुछ अभ्यास मैच भी खेलने हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिशा में सिर रखकर भूलकर भी न सोएं, जानिए किस तरह सोने से मिलेगा लाभ

कोलकाताः अच्छी सेहत के लिए भरपूर नींद लेना जरूरी है। दिनभर थकने के बाद हम रात को सोते समय इस बात का ध्यान नहीं रखते आगे पढ़ें »

यहां बोरिंग से पानी की जगह निकल रही है आग

मध्य प्रदेश : प्राकृतिक खनिजों से भरे मध्य प्रदेश से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। राज्य के दमोह जिले के आगे पढ़ें »

ऊपर