अबु धाबी टी-10 लीग 19 नवंबर से

अबु धाबी : अबु धाबी टी-10 लीग का पांचवां सत्र यहां 19 नवंबर से दो दिसंबर तक खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आयोजकों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। फाइनल का आयोजन यूएई के 50वें राष्ट्रीय दिवस के दिन होगा। अबु धाबी 2021 टी-10 लीग में मैचों की संख्या अधिक होगी। पिछले सत्रों में 10 दिन तक खेला गया यह टूर्नामेंट इस बार 15 दिन तक खेला जाएगा। टेन स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के चेयरमैन शाजी उल मुल्क ने कहा कि यह गर्व की बात है कि 2017 में सिर्फ चार टीमों के साथ शुरू हुई यात्रा ऐसे चरण पर पहुंच गई है, जहां टूर्नामेंट विश्व क्रिकेट कैलेंडर का अहम हिस्सा बन गया है। दुनिया के शीर्ष क्रिकेटरों को बेहद लोकप्रिय प्रारूप में खेलते हुए देखना शानदार है और यह उभरते हुए खिलाड़ियों को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ चुनौती पेश करने का मौका देता है। इस टूर्नामेंट का आयोजन पिछली बार कड़े कोविड नियमों के बीच हुआ था और इस बार भी ऐसा ही होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में कम नहीं हो रहा राजीव के प्रति रोष

तृणमूल कर्मियों ने कहीं पुतला फूँका तो कहीं नारेबाजी की सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : मुकुल राय के तृणमूल में शामिल होने के बाद अब राजीव बनर्जी के आगे पढ़ें »

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

ऊपर