पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर मैक्गिल के अपहरण मामले में 4 गिरफ्तार

सिडनी : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर स्टुअर्ट मैक्गिल का पिछले महीने सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था। न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) पुलिस ने बुधवार को कहा कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि 50 साल के मैक्गिल का 14 अप्रैल को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि सिडनी के उत्तरी हिस्से में सड़क पर एक व्यक्ति ने मैक्गिल को रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन उन्हें कार में डाल दिया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। एनएसडब्ल्यू पुलिस एंथनी हल्टन ने कहा कि मैं जानता हूं कि उन्हें केवल एक घंटे ही रखा गया, लेकिन यह भयानक रहा होगा। पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूर्व स्पिनर मैक्गिल ने आस्ट्रेलिया के लिए 1998 से 2008 तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्ट मैचों में 208 विकेट चटकाये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर