38 की उम्र में वापसी करेंगे अब्दुल रज्जाक

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व स्टार खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक 38 साल की उम्र में एक बार फिर क्रिकेट की मैदान में वापसी करेंगे। अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच पांच साल पहले और घरेलू मैच तीन साल पहले खेलने वाले रज्जाक ने घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट ‘कायदे आजम ट्रॉफी’ में खेलने के लिए पाकिस्तान टेलीविजन के साथ करार किया है।
रज्जाक ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेले हैं। उनका लक्ष्य अगले साल होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के चौथे सत्र में खेलने का है.
वसीम ने दी सलाह
रज्जाक ने कहा कि टीवी चैलन पर विशेषज्ञ के तौर पर जुड़ने के बाद पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मोहम्मद वसीम ने उन्हें फिर से मैदान पर उतरने की सलाह दी। उन्होंने कहा ‘मोहम्मद वसीम ने मुझे फिर से खेलने के लिए प्रेरित किया। मुझे खेल से अब भी लगाव है। मैंने एक बार और हाथ आजमाने का फैसला किया है। मुझे पीटीवी की ओर से करार का प्रस्ताव मिला और मैं उनके लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलूंगा। मुझे पता है मैं अब पाकिस्तान के लिए नहीं खेल सकता हूं और यह मेरा लक्ष्य भी नहीं है। मेरा लक्ष्य पीएसएल के एक-दो सत्र में खेलने का है।’

मुख्य समाचार

नए मोटर वाहन विधेयक को मिली केंद्रीय मंत्रिमंडल की मंजूरी, अब जुर्माना राशि 1 लाख तक

नई दिल्ली : लोकसभा में सोमवार को मोटर वाहन कानून में संशोधन वाले विधेयक को केंद्रीय मंत्रिमंडल से मंजूरी मिल गई है। इसके साथ वाहन आगे पढ़ें »

यह आपातकाल नहीं, जमानत मिलती है तो ‘एंजॉय’ करें – मोदी

नई दिल्ली : संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आगे पढ़ें »

हम किसी की लकीर छोटी करने में यकीन नहीं करते – मोदी

नई दिल्ली : संसद में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आगे पढ़ें »

राष्ट्रमंडल खेलों से हटने का एकतरफा फैसला नहीं कर सकता आईओए, सरकार से मशविरा करना होगा : र‌िजिजू

नई दिल्लीः खेल मंत्री किरण रिजिजू ने मंगलवार को कहा कि भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) 2022 में होने वाले बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से हटने का आगे पढ़ें »

सभी के लिए आवास के सपने को सच कर दिखाएंगे-मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार कहा कि वे सभी परिवारों के लिए आवास के सपने को सच करने का हर संभव प्रयास आगे पढ़ें »

विलियम्सन के बैन को लेकर चिंता में कीवी टीम

लंदनः आईसीसी विश्वकप में स्लो ओवर रेट के लिये मैच फीस का जुर्माना झेल चुके न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को टूर्नामेंट में एक और आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज लारा मुंबई के अस्पताल में भर्ती

मुंबईः वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को बेचैनी की शिकायत के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें परेल के ग्लोबल अस्पताल आगे पढ़ें »

गले लगाकर भी लगवाया जा सकता है जय श्री राम का नारा – नकवी

नई दिल्ली : केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि जय श्रीराम का नारा गले लगाकर भी लगवाया जा सकता है। नकवी आगे पढ़ें »

ये अभिनेत्री खोलेंगी बच्चों के लिए स्कूल

मुंबई : पोर्न इंडस्ट्री की दुनिया से बाहर निकलकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी ने अपना सिक्का चमका लिया है। अभिनय, डांस और आगे पढ़ें »

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन को इस तरह दी श्रद्धांजलि

मुंबईः माइकल जैक्सन के करोड़ों चाहने वालों में बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैैं। सभी लोग जानते हैं कि टाइगर एक्शन और आगे पढ़ें »

ऊपर