क्रिकेट जगत में शोक की लहर, 33 साल के स्टार क्रिकेटर का हुआ निधन

हैदराबाद: हैदराबाद के पूर्व तेज गेंदबाज अश्विन यादव का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। अश्विन यादव अभी महज 33 साल के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं। भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अश्विन यादव के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वह बहुत ही हंसमुख और पूरी तरह से ‘टीम मैन’ थे। मैं भगवान से उनके परिवार को ताकत देने की प्रार्थना करूंगा। ओम शांति। आपकी कमी खलेगी’।

 

ऑफ स्पिनर विशाल शर्मा उनके साथी खिलाड़ी थे, उन्होंने कहा कि यादव के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहती थी। उन्होंने कहा, ‘वह ‘टीम मैन’ थे और उन्होंने स्थानीय लीग में भी खेला है। मुझे यकीन नहीं रहा कि उनका निधन हो गया है’।

अश्विन यादव का क्रिकेट करियर
मोहाली में पंजाब के खिलाफ 2007 में रणजी ट्रॉफी डेब्यू करने वाले यादव ने 14 फस्ट क्लास मैच खेले और इसमें 34 विकेट चटकाए। उप्पल स्टेडियम में 2008-09 सत्र में दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 52 रन देकर छह विकेट चटकाकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। उनका अंतिम रणजी मैच 2009 में मुंबई के खिलाफ था। वह हालांकि स्थानीय लीग में स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद और फिर एसबीआई के लिए खेलते रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नारदा कांडः अब सुप्रीम कोर्ट जाने की हो रही तैयारी

- गिरफ्तार नेताओं के स्वास्थ्य पर सीबीआई की कड़ी नजर कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी शुरू कर दी आगे पढ़ें »

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: कोविड से उबरे रिद्धिमान साहा, क्या इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे?

नई दिल्ली : भारत के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा कोविड-19 से उबर चुके हैं और वह इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा होंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर