25 लाख का पड़ा धोनी का यह कैच

 ब्रिस्टल : टीम इंडिया ने इंग्लैंड को ब्रिस्टल में खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में 7 विकेट से मात देकर इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली साथ ही टी-20 इंटरनेशनल में लगातार छठी सीरीज पर कब्जा किया। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक कैच 25 लाख रुपये का पड़ा। दरअसल, इंग्लैंड की पारी के दौरान 14वें ओवर में जब हार्दिक पंड्या गेंदबाजी के लिए आए तो उनकी एक गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन का एक शॉट ऊपर हवा में उछल गया जिसको पकड़ने के चक्कर में धोनी ने एलईडी स्टंप तोड़ डाला। धोनी ने जिस एलईडी स्टंप तोड़ा उसकी कीमत 40,000 डॉलर है यानी 25 लाख रुपये। खैर धोनी ने जिस कैच को पकड़ने के लिए स्टंप तोड़ा वो अगर वह नहीं पकड़ते तो टीम इंडिया को बड़ी कीमत चुकानी होती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर