चेन्नई में ढेर हुए भारतीय शेर, 4 साल बाद घर में हारा भारत

चेन्नईः चेन्नई में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हरा दिया है। इंग्लैंड ने भारत को 420 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में भारतीय टीम 192 रनों पर सिमट गई है। उसकी ओर से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से जैक लीच सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 4 विकेट झटके। भारतीय टीम चार साल बाद अपने घर में टेस्ट मैच हारी है। इससे पहले 2017 में ऑस्ट्रेलिया ने उसे हराया था।
इंग्लैंड के खिलाफ घर में सबसे बड़ी हार
इंग्लैंड के खिलाफ भारत को अपने घर में सबसे बड़ी हार (रनों के लिहाज से) का सामना करना पड़ा है। इससे पहले इंग्लैंड ने 2006 में मुंबई में भारतीय टीम को 212 रनों से मात दी थी। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज की शुरुआत हार के साथ की है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने उसे 227 रनों से हरा दिया है। इंग्लैंड ने भारत के सामने 420 रनों का टारगेट रखा था। जवाब में भारतीय टीम 192 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम 4 साल बाद घर में टेस्ट मैच हारी है। इससे पहले 2017 में ऑस्ट्रेलिया ने उसे हराया था। ये मैच पुणे में खेला गया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार

झारखंड : दोस्ती के बाद हुआ प्यार तो झारखंड की मुस्लिम लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार और बिहार के बेगूसराय के हिंदू लड़के संग आगे पढ़ें »

बिस्तर के पास रखिए एक गिलास पानी और देखें चमत्कार

कोलकाताः अगर आपके घर से परेशानियां दूर नहीं हो रही हैं, आप दिमागी तौर पर सुकून महसूस नहीं कर रहे हैं, आपको नींद की कमी आगे पढ़ें »

ऊपर