26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल का 15वां सीजन

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू होगा। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में गुरुवार को इस पर फैसला लिया गया। पहले कहा जा रहा था कि टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला 27 मार्च को खेला जाएगा, लेकिन बीसीसीआई ने ब्रॉडकास्टर की मांग पर 26 मार्च की तारीख को तय किया। वर्चुअल रूप से आयोजित बैठक में गवर्निंग काउंसिल ने पुष्टि की है कि आईपीएल का आयोजन महाराष्ट्र में होगा। मुंबई में 55 और पुणे में 15 मैच होंगे। लीग के लिए चार स्टेडियमों की पहचान की गई है। वानखेड़े स्टेडियम में 20 मैच, ब्रेबोर्न स्टेडियम में 15 मैच, डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20 मैच और पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) मैदान में 15 मैच खेले जाएंगे।कैसा हो सकता है आईपीएल 2022 का फॉर्मेट?10 टीमों को दो ग्रुपों में बांटा जाएंगे। ग्रुप-ए में पांच और और ग्रुप-बी में पांच टीमें होंगी।एक टीम को ग्रुप राउंड में कम से कम 14 मैच खेलने होंगे।अपने ग्रुप में एक-दूसरे के खिलाफ दो बार खेलने का मौका मिलेगा।दूसरे ग्रुप की किसी एक टीम के खिलाफ दो मैच खेलने होंगे।इसके बाद दूसरे ग्रुप की बाकी बची चार टीमों के खिलाफ एक-एक मैच खेलने होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल के नीचे मिला सड़ा-गला शव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल को हटाने के दौरान ‌एक सड़ा-गला शव बरामद किया गया। घटना बुधवार की देर रात नॉर्थ आगे पढ़ें »

नवद्वीप में घर में लगी आग

नदिया : नवद्वीप थाना अंतर्गत नवद्वीप पालिका के राजवंशीपाड़ा निवासी श्रीराम राजवंशी के घर में दशमी की रात अचानक आग लग गयी। बताया गया है आगे पढ़ें »

ऊपर