लुंगी और हैट पहनकर चेन्नई में खरीदारी करने निकले हेडन

200 रुपये की घड़ी मोलभाव कर 180 में ली
चेन्नईः आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन आईपीएल के 12वें सत्र में कॉमेंटेटर की भूमिका निभ रहे हैं। हेडन का आईपीएल से रिश्ता काफी पुराना रहा है, हेडन ने शुरुआती कुछ सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने था। किंग्स की तरफ से पहले तीन सीजन में हेडन का प्रदर्शन शानदार रहा था। अभी कुछ दिन पहले मैथ्यू हेडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में हेडन बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं। आस्ट्रेलिया ही नहीं भारत में भी हेडन के प्रशंसकों की कमी नहीं है। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ उनका सरल स्वभाव भी फैंस को हमेशा से भाता रहा है। तस्वीर के अलावा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वो चेन्नई के टी नगर में लुंगी और हैट पहनकर अपनी पहचान छिपाकर घूमते दिखाई पड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने खरीदारी करने का लुप्त भी उठाया।
शेन वार्न ने दिया था चैलेंज
दअसल, टी नगर की सड़क पर मौजूद दुकान पर हेडन को एक घड़ी पसंद आ गई और वह उसका मोल-भाव करने लगे। इसके बाद 200 वाली घड़ी को उन्होंने 180 में खरीदने का काम किया। रिपोर्ट के मुताबिक हेडन को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स के कोच शेन वॉर्न ने चेन्नई-राजस्थान मैच के बाद 1000 रुपए में शॉपिंग करने का चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को स्वीकारते हुए हेडन ने पहले घड़ी ली फिर टी-शर्ट और लुंगी को भी उन्होंने सस्ते दामों में खरीदा।बता दें कि चेन्नई की टीम इस सीजन शानदार अंदाज में टूर्नामेंट का आगाज किया है। टीम ने अपने पहले चार मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की है। राजस्थान के खिलाफ भी टीम को 8 रनों से जीत प्राप्त हुई थी। मैथ्यू हेडन इससे पहले भी कई बार फनी हरकतें करते रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना संक्रमण के आए अब तक के सबसे अधिक मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 70वें दिन मंगलवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण आगे पढ़ें »

आधुनिक क्रिकेट में विराट-रोहित की जोड़ी नंबर-1 : संगकारा

नयी दिल्‍ली : श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमारा संगकारा ने कहा कि क्रिकेट के हर युग में एक बेहतरीन जोड़ी देखने को मिलती है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर