हालेप और वोज्नियाकी में होगी खिताबी जंग

मेलबर्नः विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सिमोना हालेप ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में जीत हासिल करते हुए वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में कदम रख लिया है। हालेप ने अपने करियर में पहली बार इस टूर्नमेंट के फाइनल में प्रवेश किया है जहां उनका सामना डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी से होगा।
केर्बर को हराया
हालेप अपने पहले ग्रैंड स्लैम खिताब से केवल एक कदम दूर हैं। महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में गुरुवार को रोमानिया की हालेप ने जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को मात दी। केर्बर ने इस मैच में हालेप को कड़ी टक्कर दी। हालेप ने वर्ल्ड नंबर-16 केर्बर को दो घंटे और 20 मिनट तक चले मैच में 6-3, 4-6, 9-7 से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा।
वोज्नियाकी भी पहली बार फाइनल में
विश्व नंबर-2 टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए पहली बार आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में प्रवेश किया है। वोज्नियाकी अब अपने करियर के पहले ग्रैंड स्लैम खिताब से केवल एक कदम दूर हैं। महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में डेनमार्क की खिलाड़ी ने बेल्जियम की एलिसे मर्टेंस को मात दी। वोज्नियाकी ने एक घंटे और 37 मिनट के अंदर 6-3, 7-6 (7-2) से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Adhir Ranjan Chowdhury

संसद में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने पर जवाब मागेंगे अधीर रंजन

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र में पार्टी गांधी परिवार समेत कई नेताओं की एसपीजी सुरक्षा आगे पढ़ें »

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर