क्रिकेट हार्दिक-राहुल पर 20 लाख का जुर्माना

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा गठित लोकपाल समिति ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर एक टीवी शो पर महिलाओं के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए जुर्माना लगाया है। बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने दोनों खिलाड़ियों को ड्यूटी पर जान गंवाने वाले अर्धसैनिक बलों के 10 जवानों के परिवार को एक-एक लाख रुपये देने के लिए कहा। साथ ही दृष्टिबाधित क्रिकेट के विकास के लिए बनाए गए फंड में 10 लाख रुपये जमा करने के भी आदेश दिए। उन्हें यह राशि 4 सप्ताह के अंदर जमा करानी पड़ेगी।

हार्दिक ने मांगी थी माफी

हार्दिक और राहुल ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पंड्या ने शो के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर पंड्या की आलोचना हुई थी। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पंड्या ने सफाई में कहा था- “मैं शो के नेचर में खो गया था। उन्होंने ट्वीट कर साफ किया कि उनका इरादा किसी की भावनाएं आहत करने का नहीं था। मेरे बयान से जिनकी भी भावनाएं आहत हुईं हैं, मैं उन सभी से माफी मांगना चाहता हूं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर