हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद स्टोक्स को इंग्लैंड ने एशेज टीम में शामिल किया

Ben stockes Cricket England

लंदनः हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद बेन स्टोक्स इंग्लैंड की एशेज टीम में शामिल किया गया है। डरहम के इस आलराउंडर को वेस्टइंडीज के खिलाफ ओवल में चौथे एकदिवसीय मैच से भी बाहर कर दिया गया था। स्टोक्स को भले ही बिना किसी आरोप के बरी कर दिया गया लेकिन अब भी वह जांच के दायरे में हैं।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के क्रिकेट निदेशक एंड्रयू स्ट्रास ने ओवल में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टेस्ट कप्तान जो रूट के साथ अभी स्टोक्स को उप कप्तान बनाये रखा गया है।

स्ट्रास ने कहा, बेन का कल एक्सरे किया गया। शुरूआती परिणामों से पता चला है कि उनके दायें हाथ में हल्का फ्रैक्चर है। अभी और परीक्षण किये जाने हैं लेकिन शुरूआती संकेतों से लगता है कि वह एशेज के सभी मैचों में खेलने के लिये पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

इस बीच मध्यक्रम के बल्लेबाज जेम्स विन्स और गैरी बैलेन्स की टीम में वापसी हुई है। विन्स को 2016 के इंग्लिश सत्र के बाद बाहर कर दिया गया था। बैलेन्स दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के केवल 85 रन बना पाये थे जिसके बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था।

इंग्लैंड की टीम में तीन नये चेहरे तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन, लेग स्पिनर मैसन क्रेन और विकेटकीर बेन फोक्स शामिल हैं।

पांच टेस्ट मैचों की एशेज श्रृंखला का पहला मैच 23 नवंबर को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है ः जो रूट (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जोनी बेयरस्टॉ, जैक बॉल, गैरी बैलेन्स, स्टुअर्ट ब्राड, एलिस्टेयर कुक, मैसन क्रेन, बेन फोक्स, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, बेन स्टोक्स, मार्क स्टोनमैन, जेम्स विन्स और क्रिस वोक्स।

मुख्य समाचार

Shilpa shetty Back

12 वर्षों के बाद शिल्पा करेंगी वापसी, इस रोल में दिखेंगी

मुंंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। वे एक दशक से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने आगे पढ़ें »

इंस्टाग्राम पर इंसानी खोपड़ियों व हड्डियों की धड़ल्‍ले से बिक्री, खरीददारों में ज्‍यादातर शोधार्थी

लंदन : उपभोक्‍तावाद के इस दौर में अपने प्रोडाक्‍टस को बेचने के लिए सोशल मीडिया एक अच्‍छा माध्‍यम बन गया है। इसके जरिए बहुत से आगे पढ़ें »

Rajnath in KAshmir

एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे : राजनाथ

श्रीनगर : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे। उन्होंने कहा कि घाटी से सभी आतंकियों आगे पढ़ें »

Sidhu resignation

6​ दिन बाद आखिरकार सिद्धू का इस्तीफा मंजूर

चंडीगढ़ : राज्य मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को स्वीकार कर लिया। इसके बाद सीएम ने आगे पढ़ें »

भारत ए को जीत नहीं दिला सके अक्षर पटेल

आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और नाबाद 81 रन की पारी खेली विंडीज से 5 रन से मैच हार गई भारतीय ए टीम कुलीगेः अक्षर पटेल आगे पढ़ें »

ओवरथ्रो नियमों की समीक्षा कर सकती है एमसीसी

लंदनः न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले गये आईसीसी विश्व कप के फाइनल में हुए ‘ओवरथ्रो’ विवाद के बाद क्रिकेट कानूनों के संरक्षक मेरिलबोन क्रिकेट आगे पढ़ें »

सिंधू 2019 में अपने पहले फाइनल में

इंडोनेशिया ओपनः सेमीफाइनल में चेन यू फेई को सीधे सेटों में दी मात जकार्ताः भारतीय टीम की शीर्ष महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू ने इस साल किसी आगे पढ़ें »

Mueksh Ambani Salary

11 सालों से नहीं बढ़ रही मुकेश अंबानी की तनख्वाह

मुंबई : देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की तनख्वाह ​पिछले लगातार 11 सालों से नहीं बढ़ाई जा रही आगे पढ़ें »

धोनी दो महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर…

विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास के बीच आगे पढ़ें »

ट्रंप-इमरान वार्ता में लादेन को पकड़वाने वाले डॉक्टर की रिहाई मांगेगा अमेरिका 

 वाशिंगटन : पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी बहुचर्तित यात्रा पर अगले हप्‍ते अमेरिका जाने वाले है। अपनी यात्रा के दौरान इमरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड आगे पढ़ें »

ऊपर