हफीज को गेंदबाजी करने की इजाजत मिली

बीटन को निलंबित किया गया है
नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने की इजाजत मिल गई है। हालांकि वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रोन्सफोर्ड बीटन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 दिसंबर को क्राइस्टचर्च में दूसरे एकदिवसीय के दौरान इस तेज गेंदबाज के एक्शन की शिकायत की गई थी।
हफीज के गेंदबाजी एक्शन को पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ हुई एकदिवसीय सीरीज के दौरान आईसीसी ने निलंबित कर दिया था। हफीज ने अप्रैल में लोगबोरो यूनिवर्सिटी में टेस्ट दिया था, जिसमें पता चला कि उनकी कोहनी आईसीसी के वैध गेंदबाजी के नियमों के अंतर्गत 15 डिग्री के दायरे के भीतर ही पाई गई, जिसके बाद आईसीसी ने उन्हें दोबारा गेंदबाजी करने की इजाजत दे दी।
आईसीसी ने बयान जाहिर करते हुए कहा ‘बीटन का गेंदबाजी एक्‍शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के हिसाब से अवैध है और वो इस स्तर पर गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे। हालांकि वो अपन वेस्टइंडीज क्रिकेट के अंडर होने वाले घरेलू टूर्नामेंट में अपनी गेंदबाजी को जारी रख सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

ई मित्र केंद्र के संचालक से 4 लाख की ठगी

श्रीगंगानगर : राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक ई-मित्र केंद्र के संचालक से चार लाख की ऑनलाइन ठगी करने का मामला शुक्रवार को आगे पढ़ें »

योगी आदित्यनाथ ने बदायूं के 13 अधिकारियों को किया निलंबित, विभागीय जांच का भी आदेश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बदायूं आगे पढ़ें »

ऊपर